रिटर्न और रिफंड नीति
हमारे पास 14-दिन की वापसी नीति है, जिसका अर्थ है कि आपके पास अपना आइटम प्राप्त करने के बाद वापसी का अनुरोध करने के लिए 14 दिन हैं।
वापसी के लिए पात्र होने के लिए, आपका आइटम उसी स्थिति में होना चाहिए जैसे आपने उसे प्राप्त किया था, बिना पहना हुआ या अप्रयुक्त, टैग के साथ और उसकी मूल पैकेजिंग में। आपको खरीदारी की रसीद या प्रमाण की भी आवश्यकता होगी।
रिटर्न शुरू करने के लिए, आप हमसे hello@romainlopez.com पर संपर्क कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि रिटर्न को निम्नलिखित पते पर भेजना होगा: [रोमेन लोपेज़ (यूके) लिमिटेड, बार्टल हाउस, 9 ऑक्सफ़ोर्ड कोर्ट, मैनचेस्टर, एम2 3डब्ल्यूक्यू, यूनाइटेड किंगडम]
यदि आपका रिटर्न स्वीकार कर लिया गया है, तो हम 'मैं आपको रिटर्न शिपिंग लेबल भेजूंगा, साथ ही यह निर्देश भी दूंगा कि आपका पैकेज कैसे और कहां भेजना है। वापसी का अनुरोध किए बिना हमें वापस भेजी गई वस्तुएँ स्वीकार नहीं की जाएंगी।
आप किसी भी वापसी प्रश्न के लिए हमसे हमेशा संपर्क कर सकते हैं hello@romainlopez.com
नुकसान और समस्याएं
कृपया रिसेप्शन पर अपने ऑर्डर का निरीक्षण करें और यदि आइटम ख़राब है, क्षतिग्रस्त है या यदि आपको गलत आइटम मिलता है तो तुरंत हमसे संपर्क करें, ताकि हम समस्या का मूल्यांकन कर सकें और उसे ठीक कर सकें सही।
अपवाद / गैर-वापसी योग्य वस्तुएं
कुछ प्रकार की वस्तुएं वापस नहीं की जा सकतीं, जैसे खराब होने वाले सामान (जैसे भोजन, फूल, या पौधे), कस्टम उत्पाद (जैसे विशेष ऑर्डर या वैयक्तिकृत आइटम) ), और व्यक्तिगत देखभाल के सामान (जैसे सौंदर्य उत्पाद)। हम खतरनाक सामग्री, ज्वलनशील तरल पदार्थ या गैसों के लिए रिटर्न भी स्वीकार नहीं करते हैं। यदि आपके पास अपने विशिष्ट आइटम के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है तो कृपया संपर्क करें।
दुर्भाग्य से, हम बिक्री वस्तुओं या उपहार कार्ड पर रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकते।
एक्सचेंज
यह सुनिश्चित करने का सबसे तेज़ तरीका कि आप जो चाहते हैं वह आपको मिल जाए, आपके पास जो आइटम है उसे वापस कर दें, और एक बार रिटर्न स्वीकार हो जाने पर, नए आइटम के लिए एक अलग खरीदारी करें।
यूरोपीय संघ 14 दिन की कूलिंग ऑफ अवधि
उपरोक्त के बावजूद, यदि माल यूरोपीय संघ में भेजा जा रहा है, तो आपके पास 14 दिनों के भीतर अपना ऑर्डर रद्द करने या वापस करने का अधिकार है, किसी भी समय के लिए कारण और बिना किसी औचित्य के। जैसा कि ऊपर बताया गया है, आपका आइटम उसी स्थिति में होना चाहिए जैसे आपने उसे प्राप्त किया था, बिना पहना हुआ या अप्रयुक्त, टैग के साथ और उसकी मूल पैकेजिंग में। आपको खरीदारी की रसीद या प्रमाण की भी आवश्यकता होगी।
रिफंड
आपका रिटर्न प्राप्त होने और उसका निरीक्षण करने के बाद हम आपको सूचित करेंगे, और आपको बताएंगे कि रिफंड स्वीकृत हुआ था या नहीं। स्वीकृत होने पर, आपको 10 व्यावसायिक दिनों के भीतर आपकी मूल भुगतान विधि पर स्वचालित रूप से धनवापसी कर दी जाएगी। कृपया याद रखें कि आपके बैंक या क्रेडिट कार्ड कंपनी को रिफंड संसाधित करने और पोस्ट करने में भी कुछ समय लग सकता है।
यदि आपके रिटर्न को मंजूरी दिए हुए 14 व्यावसायिक दिन से अधिक समय बीत चुका है, तो कृपया हमसे hello@romainlopez.com
पर संपर्क करें।रोमेन लोपेज (यूके) लिमिटेड वारंटी
व्यक्तिगत प्रकृति के डेटा की सुरक्षा के संबंध में, 13 दिसंबर के ऑर्गेनिक कानून 15/1999 के अनुपालन में, और हमारे विशेष स्टोर की सभी सामान्य विशेषताओं को ध्यान में रखते हुए, हम सेवा के कुछ पहलुओं को निर्दिष्ट करना चाहेंगे हमारे ग्राहकों को वास्ट ब्यूटी वारंटी प्रदान की जाती है।
रोमेन लोपेज (यूके) लिमिटेड वारंटी
- हमारे सभी उत्पाद मूल हैं।
- हम नकल या तीसरे पक्ष के उत्पादों के साथ काम नहीं करते हैं।
- हम व्यक्तिगत प्रकृति की जानकारी (आईडी, बैंक जानकारी, क्रेडिट कार्ड इत्यादि) संग्रहीत नहीं करते हैं।)
- हमारा भुगतान गेटवे वर्तमान कानून (https एन्कोडिंग और एन्क्रिप्शन) के तहत सभी लागू सुरक्षा उपायों का अनुपालन करता है।
वर्तमान कानून (खुदरा व्यापार के कानूनी आदेश पर कानून) के अनुसार, उत्पादों की वापसी की अवधि उक्त उत्पादों की डिलीवरी से 14 दिन होगी।
वारंटी
यदि आपके पते पर पहुंचने पर पैकेजिंग दोषपूर्ण (टूटी हुई या प्रभाव के संकेत के साथ) है, तो इसे डिलीवरी कंपनी से स्वीकार न करें और ऑर्डर और शिपिंग नंबर दर्शाते हुए हमारे संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करके हमें एक संदेश भेजें।
इससे आपको तुरंत प्रतिस्थापन भेजने की प्रक्रिया तेज हो जाएगी।
यदि उत्पाद दोषपूर्ण या खराब स्थिति में पाया जाता है, तो वास्ट ब्यूटी इसे बिना किसी कीमत के समान विशेषताओं वाले किसी अन्य उत्पाद के लिए एक्सचेंज करेगी।
इस मामले में, वास्ट ब्यूटी खराब स्थिति में उत्पाद को इकट्ठा करने के लिए आगे बढ़ेगी और एक बार जब हम साबित कर देंगे कि इसके साथ छेड़छाड़ नहीं की गई है या यह बाहरी क्षति के संकेत प्रस्तुत करता है, तो हम बिना किसी समान विशेषताओं और ब्रांड के एक और उत्पाद भेजेंगे। अतिरिक्त दाम। स्टॉक में उक्त मॉडल न होने की स्थिति में खरीद का रिफंड कर दिया जाएगा।
रोमेन लोपेज़ वारंटी प्रक्रिया कैसे शुरू करें:
1.- "रोमेन लोपेज़ से संपर्क करें" फ़ॉर्म
भरें2.- "विषय" फ़ील्ड में "वारंटी" चिह्नित करें। ध्यान रखें कि फॉर्म में सभी फ़ील्ड अनिवार्य हैं।
3.- टिप्पणी/कारण अनुभाग में, घटना के बारे में संक्षेप में बताएं और क्या आप प्रतिस्थापन के रूप में एक समान उत्पाद चाहेंगे या इसकी लागत की राशि का रिफंड चाहेंगे।
एक बार जानकारी प्राप्त हो जाने पर, रोमेन ब्यूटी वारंटी टीम उत्पादों को एकत्र करने के लिए जिम्मेदार शिपिंग कंपनी को जानकारी भेजेगी।
हम आपको याद दिलाते हैं कि आप उसी बॉक्स का उपयोग कर सकते हैं जिसका उपयोग आपके उत्पादों की शिपिंग के लिए किया गया था।
ध्यान रखें कि सभी रिटर्न प्रक्रियाओं के लिए, रिफंड या प्रतिस्थापन होने में 15 से 20 कार्य दिवस लग सकते हैं।